फ्रेंच टेक्नोलॉजी फर्म ने डबलिन और बेलफास्ट के लिए 150 नई नौकरियों की घोषणा की

एक फ्रांसीसी प्रौद्योगिकी कंपनी द्वारा डबलिन और बेलफास्ट में 150 नई नौकरियों का निर्माण किया जाना है।

कंपनी रोबोटिक्स, गुणवत्ता इंजीनियरिंग, विकास संचालन और परियोजना प्रबंधन के क्षेत्रों में कर्मचारियों को काम पर रखेगी।

कुल € 8 मिलियन में यहां कर्मचारियों की संख्या में निवेश किया जाना है, जिसमें 120 नए पद डबलिन में और 30 बेलफास्ट में स्थित हैं।

कंपनी, जिसे पहले आयरलैंड में SQS के रूप में जाना जाता था, वर्तमान में यहाँ 500 लोग कार्यरत हैं।

नई नौकरियों के लिए भर्ती शुरू हो चुकी है।

एक्सपो के आयरिश व्यवसाय के प्रबंध निदेशक, फिल कोडड ने कहा कि कंपनी के विस्तार की कुंजी यहां के लोग हैं और फर्म आयरलैंड में डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र के केंद्र में है।

निवेश की खबर का सरकार और आईडीए ने स्वागत किया है जिसमें कहा गया है कि यह संपन्न प्रौद्योगिकी क्षेत्र का एक मजबूत प्रतिबिंब है।

कंपनी, जिसे पहले एसिटेम टेक्नोलॉजीज के नाम से जाना जाता था, आज एसक्यूएस सहित एसक्यूएस सहित ग्लोबल प्रोडक्ट सॉल्यूशन डिवीजन के अधिग्रहण और पिछले साल अधिग्रहण की एक श्रृंखला के बाद, एक्सप्लेओ नए नाम के तहत पुन: लॉन्च कर रही है।

यह कई क्षेत्रों में ग्राहकों को परामर्श, व्यापार चपलता, उत्पाद डिजाइन, उत्पादन और सहायता सेवाएं प्रदान करता है, जिससे फर्मों को अपने व्यवसायों को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करने में मदद मिलती है।

Expleo वर्तमान में 25 देशों में लगभग 15,000 लोगों को रोजगार देता है।

यह अपने वैश्विक व्यापार का विस्तार करने का इरादा रखता है, विशेष रूप से जर्मनी, उत्तरी अमेरिका और भारत पर ध्यान केंद्रित करता है, जहां इसका उद्देश्य अगले कुछ वर्षों में अपने कर्मचारियों की संख्या को दोगुना कर 5,000 तक पहुंचाना है।

Share This News

Related posts

Leave a Comment