“वह आशा की किरण है”: केट ग्रांट, आयरलैंड का अगला सुपर मॉडल

यह उसकी माँ, डीरड्रे, कुकस्टाउन के अपने गृहनगर, कोइट ग्रोन में कैटवॉक घूमते हुए देख रही थी, जिन्होंने केट ग्रांट में बीज बोया था। मॉडल, अब 20 साल की है और बेनिफिट कॉस्मेटिक्स की एक ब्रांड एंबेसडर है, जल्द ही उसके एक शिक्षक ने बताया कि वह एक मॉडल बन जाएगी।

“और लगता है क्या? मैंने किया!”

मॉडल, जिसके पास डाउन सिंड्रोम है, निश्चित रूप से और भी अधिक सफलता के लिए प्राइमेड लगता है। उनकी उपस्थिति द रे डी’आर्सी शो में उनके मम्मे के साथ-साथ उनके उत्साह, गर्मजोशी और स्क्रीन से निकलने वाले आत्मविश्वास के साथ दिल चुरा लेती है।

मेकअप दिग्गज बेनिफिट कॉस्मेटिक्स के ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में अनावरण किया गया, केट ने फैशन उद्योग में समावेश और विविधता की आवश्यकता के बारे में जुनून और ईमानदारी के साथ बात की।

मॉडल के रूप में उनका पहला गिग बेलफास्ट फैशन वीक के लिए था, जो केट कास्ट करने वाले परिवार के दोस्त क्लेयर मार्टिन की मदद से आया था। केट ने कहा, “मैंने कभी भी इसकी उम्मीद नहीं की थी”, “मैं यहां भगवान का धन्यवाद करता हूं और मुझे दर्शकों से प्यार है”।

तब से, उसने अचरज से अपने करियर को आगे बढ़ाया, वर्ल्ड पेजेंट की टीन अल्टीमेट ब्यूटी में चैंपियन बनी और आईटीवी पर दिस मॉर्निंग में दिखाई दी।

फैशन की दुनिया में अब तक उनके तुलनात्मक रूप से कम कार्यकाल के बावजूद, केट अपने लिए उपलब्ध हर और सभी रास्ते का प्रेमी उपयोग कर रही है। इंस्टाग्राम पर 33,000 फॉलोअर्स के साथ, वह अक्सर दृश्यों के शॉट्स के पीछे भागती है, जिससे हमें उसके बेनिफिट फोटो शूट का अनुसरण करने में मदद मिलती है और जैसा कि वह रे डी’आर्सी शो में अपनी उपस्थिति के लिए रखती है।

“सोशल मीडिया मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अपने अनुयायियों और अपने प्रशंसकों के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं, मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। निम्नलिखित का पालन करें, कृपया!”
उनकी महत्वाकांक्षाएं भी उतनी ही भव्य हैं: “मैं लंदन, पेरिस, मिलान, न्यूयॉर्क फैशन वीक में मॉडल जाना पसंद करती हूं। मैं चाहती हूं कि जनता मेरे लिए डिजाइनर रिंग्स तैयार करें [जिन्हें पाने के लिए]।” इसके साथ ही, वह वोग पत्रिका के कवर पर रहने की योजना बना रही है, शायद अपने फैशन रोल मॉडल, गिगी और बेला रीड के साथ।

“मैं उन्हें प्यार करता हूं, मैं बाल, श्रृंगार से प्यार करता हूं, मैं उन्हें कैटवॉक पर प्यार करता हूं।”

Share This News

Related posts

Leave a Comment