बापूजी के 150 जन्मदिन के संबंध में बच्चों के लिए 15 फरवरी को पेंटिंग और रंग प्रतियोगिता

महात्मा गांधीजी के 150 वें जन्मदिन के सम्मान में, विशेष रूप से कई देशों में बच्चों के लिए एक दिन समर्पित है। बापूजी के 150 जन्मदिवस के उपलक्ष्य में, OICC (प्रवासी भारतीय सांस्कृतिक कांग्रेस) आयरलैंड में एक चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित करती है। भारत और आयरलैंड सहित कई देशों में बापूजी के 150 जन्मदिन मनाने के संबंध में विभिन्न गतिविधियों की योजना है। आयरलैंड में OICC ने 15 फ़रवरी 2019 को ताला में एक विशेष शाम की व्यवस्था की है।

फरवरी 2019 को शाम 4 बजे प्लाज़ा होटल ताल में शाम 4 बजे से सांस्कृतिक और कला कार्यक्रम शुरू होगा। मुख्य अतिथियों के सामने प्रतियोगिता के बाद विजेताओं को उपहार दिए जाएंगे, जिनमें आयरिश और इनिडा शामिल हैं।

5 से 9 आयु वर्ग के बच्चों के बीच रंग प्रतियोगिता होगी और 10 से 15 के बीच की उम्र में चित्रकला प्रतियोगिता होगी। अगर आपको लगता है कि आप प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण करना चाहते हैं, तो कृपया प्रतियोगिता से पहले पंजीकरण करना सुनिश्चित करें और पंजीकरण मुफ्त है। आगे प्रतिस्पर्धा और अन्य विवरणों के बारे में विस्तार से आयरिश वनिता के माध्यम से संवाद करेंगे। ओ। आई। सी। सी। के अध्यक्ष श्री बीजू सेबास्टियन और महासचिव श्री अनीश के जॉय ने आयरलैंड के सभी भारतीयों और आपके बच्चों को इस महान आयोजन में सौहार्दपूर्वक आमंत्रित किया।

किसी भी विवरण और स्पष्टीकरण के लिए
कृपया संपर्क करें
0877888374
0894186869

Share This News

Related posts

Leave a Comment