आयरलैंड में 6 EDT वर्ग ड्राइविंग लाइसेंस के लिए पर्याप्त है

पहली बार सीखने वाले परमिट धारक (कारों, मोटरसाइकिलों और काम करने वाले वाहनों की श्रेणियों में (उदाहरण के लिए, ट्रैक्टर, जेसीबी) को विशेष लाइसेंस श्रेणी के जारी होने की तारीख से छह महीने पहले इंतजार करना चाहिए ताकि वे अपना ड्राइविंग टेस्ट बैठ सकें।

किसी अन्य देश (अधिकार क्षेत्र) के वर्तमान पूर्ण ड्राइविंग लाइसेंस के धारक को छह महीने से अधिक समय तक इस आवश्यकता से छूट दी जाती है, बशर्ते आप एक वर्तमान मूल ड्राइविंग लाइसेंस और उस देश में संबंधित लाइसेंसिंग प्राधिकारी से एनडीएलएस कार्यालय को अधिकार पत्र प्रदान करें। ।

https://www.youtube.com/watch?v=No_mfulrrcU&t=3s

 

Please see NDLS website for full information.

21 जनवरी 2019 को आरएसए विदेशी लाइसेंस धारकों के लिए एक छोटा ईडीटी कार्यक्रम पेश करेगा, जिसका पूरा लाइसेंस दूसरे देश (क्षेत्राधिकार) के पास है, जिसके साथ आयरलैंड का विनिमय समझौता नहीं है, ईडीटी पाठों से छूट के लिए अर्हता प्राप्त कर सकता है 2,3,4,8,11 और 12. वर्तमान में इन ग्राहकों को सिद्धांत परीक्षण स्तर पर चालक यात्रा शुरू करनी चाहिए और केवल छह महीने की छूट के लिए आवेदन कर सकते हैं।

जब भी EDT को छोटा करना RSA के भीतर एक नई पहल है, वर्तमान में संचालन की एक प्रक्रिया है जो इन उम्मीदवारों को ड्राइविंग टेस्ट में बैठने के लिए 6 महीने की प्रतीक्षा से छूट का दावा करने की अनुमति देती है। EDT छोटा कार्यक्रम के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आवेदक को आवेदन करने से पहले कम से कम दो साल के लिए वैध पूर्ण ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए और उन्हें अपना पूर्ण विदेशी लाइसेंस और प्रवेश पत्र उनके विदेशी लाइसेंस जारी करने वाले प्राधिकारी से जमा करना होगा।

Please find the link below.

https://www.ndls.ie/faq.html#is-a-shorter-edt-programme-being-introduced-for-certain-foreign-licence-holders

Share This News

Related posts

Leave a Comment